कवर्धा की तिकड़ी का’ जानू आई लव यू यार’ फिल्म में जबरदस्त धमाल

0
419

कवर्धा की तिकड़ी का ‘जानू आई लव यू यार ‘ फिल्म में जबरदस्त धमाल..
………..
एटी फिल्म प्रोडक्शन हाउस, छत्तीसगढ़ के बैनर तले बनी शैलेश मिश्रा कृत तथा बीरबल पाणिग्राही निर्देशित फिल्म ‘जानू आई लव यू यार ‘ एटी म्यूजिक वर्ल्ड पर  21 नवंबर 2020 को इस का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। यह फिल्म जल्दी ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ।इस फिल्म में कवर्धा के तीन जाने-माने प्रतिष्ठित कलाकारों ने अभिनय किया है। उन्होंने अपने अभिनय से फिल्म में जबरदस्त धमाल मचाया है। आशा है कि उनके जबरदस्त अभिनय का आनंद दर्शकों को मिलेगा ।इस फिल्म में कवर्धा के जिन तीन प्रसिद्ध कलाकारों ने काम किया है ,उनमें हैं राजू पांडे ,अन्नू शर्मा एवं रज्जू चंद्रवंशी ।तीनों ही कलाकार परिचय के मोहताज नहीं है। छत्तीसगढ़ी फिल्मी दर्शक इन्हें भली-भांति पहचानते हैं।राजू पांडे के विषय में बता दें वे प्रतिष्ठित खलनायक हैं ।इन्होंने चरित्र अभिनेता के रूप में भी प्रतिष्ठा प्राप्त की है।इनका फिल्मी कैरियर माटी मोर मितान फिल्म से शुरू हुआ ।इन्होंने अनेक छत्तीसगढ़ी फिल्में की हैं, जिनमें रंगरसिया ,सुंदर मोर छत्तीसगढ़, असली कलाकार आदि फिल्में हैं। इन्होंने भोजपुरी फिल्में भी की हैं जिसमें लज्जो प्रमुख है।
अन्नू शर्मा भी अपने बेहतरीन अभिनय से छत्तीसगढ़ी दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इन्होंने सुंदर मोर छत्तीसगढ़ ,रंग रसिया और रंगोबती में भी शानदार अभिनय किया।
तीसरे मंझे हुए कलाकार हैं रज्जू चंद्रवंशी ।इन्होंने सुंदर मोर छत्तीसगढ़ ,रंग रसिया और रंगोबती में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। यह तीनों ही कलाकार फिर से एक साथ आ रहे हैं जानू आई लव यू यार फिल्म में ।इसमें इनका लुक भी जबरदस्त है और अभिनय तो पूछिए मत। फिल्म की जान ही इन तीनों का अभिनय है। इस फिल्म में इन तीनों ने ही खलनायकी का रिकॉर्ड बनाया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के नायक हैं तेजस गोहेल ,नायिका विजेता मिश्रा , देवेंद्र साहू, माही धुर्वे।सहनायक नीलेश नंदा, स्वीटी मास्के हैं । इसमें अन्य कलाकारों में शैलेश मिश्रा, सुरभि मिश्रा, गरीबदास बंजारे, महावीर सिंह चौहान,मोनिका जैन,डॉ. विजय कुमार शाही ,सुभद्रा शाही, महेंद्र पवार,डॉ. पवन सोनी, सिद्धेश्वर सोनी, ओम तिवारी, दिनेश राजपूत,बाबूलाल साहू तथा बाल कलाकार के रुप में आर्यन राजपूत व सुजय कुमार शाही आदि कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। यह फिल्म पारिवारिक एवं सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। गीत संगीत की अच्छी जुगलबंदी है। यह फिल्म दर्शकों को अवश्य पसंद आएगी।***///***

Raipur Dunia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here